Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रनौत ने रानी लक्ष्मीबाई से की निकिता तोमर की तुलना, कहा- सरकार से मिलना चाहिए ‘ब्रेवरी अवार्ड’

मुंबई। हरियाणा के बल्लभगढ़ में स्टुडेंट निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों ने गुनाह भी कबूल कर लिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने निकिता तोमर मर्डर केस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने निकिता को देवी बताया और उनके मर्डर को जौहर का नाम दिया. उन्होंने निकिता के मर्डर को बलिदान बताया और भारत सरकार से ब्रेवरी अवार्ड की मांग की.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा,”देवी निकिता ने जो किया वो जौहर से कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से विनती करती हूँ कि देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से नवाजा जाए.” कंगना रनौत ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया और निकिता की बहादुरी की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से की.

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

हिंदू महिलाओं के लिए खड़ी हुईं निकिता
कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा,”निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मावती से कम नहीं है, जिहादी पर उसका मर्डर का जुनून सवार था, अगर वह जीने की चाह रखती, तो उसे उसके साथ जाना था, लेकिन उसने उसके साथ जाने से बेहतर मरने को चुना. देवी निकिता हिंदू महिलाओं के सम्मान और गर्व के लिए खड़ी हुई थी.”

ये है मामला

बता दें कि छात्रा निकिता तोमर की सोमवार को दो लोगों ने दिनदिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस दोनों अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी, इसलिए उसकी हत्या की. बेटी की हत्या पर पिता मूलचंद तोमर ने आरोपियों पर लव जिहाद का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की तौसिफ के खिलाफ पहले भी अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. लेकिन परेशान ना करने की शर्त पर समझौता कर लिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button