Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

गोवा में गंदगी फैलाने के मामले में धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस, मंत्री बोले- करण जौहर भी मांगे माफी

मुंबई। गोवा सरकार ने बुधवार को करण जौहर से माफी मांगने और उनकी कंपनी पर जुर्माना लगाने के लिए कहा है. हाल ही में करण जौहर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोवा के एक गांव में गंदगी फैलाई थी. दरअसल, नोर्थ गोवा में नेरुल के रहने वाले एक निवासी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, इस वीडियो में उन्होंने एक कूड़े का ढेर दिखाया, जिसे कथित तौर पर दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म की क्रू का बताया गया.

पिछले हफ्ते फिल्म की शूटिंग खत्म होने बाद गंदे कपड़ों और कूड़ों को गांव में फेंक दिया गया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मुद्दा बन गया. राज्य में चलने वाली एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस भेजा. वहीं गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो ने बुधवार को कहा कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक या डायरेक्टर को गंदगी फैलाने और इसे बिना साफ किए जाने पर राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

सोशल मीडिया पर मांगे माफी

माइकल लोबो ने कहा,”फेसबुक पर एक माफीनामा लिखे कि ये गलती की है और अपनी गलती को स्वीकार करें. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो हम उनपर जुर्माना लगाएंगे. मेरे विभाग धर्मा प्रोडक्शन पर जुर्माना लगाएगा.” बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी धर्मा प्रोडक्शन पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रोडक्शन कंपनी का ‘गैर जिम्मेदाराना बर्ताव’ बताया है.

कंगना रनौत ने साधा निशाना

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा,”फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ देश की संस्कृति और नैतिकता के लिए एक वायरस नहीं है बल्कि अब ये इंडस्ट्री पर्यावरण के लिए भी बेहद खतरनाक हो चुकी है. प्रकाश जावड़ेकर प्लीज देखिए इन तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के गैर जिम्मेदार, घटिया बर्ताव को और कृप्या मदद कीजिए.”

Show More

Related Articles

Back to top button