Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर नहीं पहुची अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, दोबारा भेजा जाएगा समन

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत और इससे जुड़े ड्रग्स केस गुजरते वक्त के साथ गहराता जा रहा है. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स से नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो(एनसीबी) पिछले महीने पूछताछ कर चुकी है. एनसीबी ने दो दिन पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर में छापा भी मारा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम चरस और दो बोतल सीबीडी ऑइल मिला बरामद किया. इसके बाद करिश्मा को पूछताछ के लिए समन भेजकर बुधवार को एनसीबी ऑफिस पेश होने के लिए कहा गया. इसकी जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीन वानखेड़े ने भी दी. उन्होंने कहा,”करिश्मा प्रकाश को बुधवार को पेश होने के लिए समन दे दिया गया है.”

एनसीबी दोबारा भेजेगी समन

एनसीबी के समन के बावजूद करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची. ऑफिस नहीं पहुंचने की वजह ना तो एनसीबी ने बताई और न ही करिश्मा ने बताई है. सूत्रों का कहना है कि एक या दो दिन इंतजार करने के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश को दोबारा समन भेजेगी. एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी एक इनपुट मिलने के बाद की. रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा उस वक्त घर पर नहीं थी.

ड्रग्स पेडलर्स ने बताया करिश्मा का नाम

करिश्मा प्रकाश का नाम उस वक्त सामने आया जब सुशांत सिंह राजपूत के में आए ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया. एक ड्रग्स पेडलर्स से करिश्मा का नाम आया. इसके बाद करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण का एक व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस हैशिस और बीड ड्रग्स की मांग रही थीं.

Show More

Related Articles

Back to top button