Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने स्पेशल अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, उठाया 30 बेटियो की पढ़ाई लिखाई का पूरा जिम्मा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा ने बुधवार को एक बेहद ही खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने 30 बच्चियों के पढ़ाई का खर्चा उठाकर उन्हें एक शानदार तोहफा दिया. बच्चियों की पढ़ाई-लिखाई के लिए काम करने वाले एक गैर सरकारी संगठन के साथ मिलकर कृति ने इन्हें शिक्षित किए जाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली.

अभिनेत्री ने अपने इस पहल पर कहा, “हमारी दुनिया एक वैश्विक स्वास्थ्य आपदा का सामना कर रही है. बीते कुछ महीने हम सभी के लिए बेहद तनावग्रस्त रहे हैं. मेरे ख्याल से ये उन जरूरतमंद लोगों में थोड़ी-बहुत खुशियां फैलाने का मेरा एक छोटा सा प्रयास है. दुर्भाग्य से मौजूदा महामारी के चलते मैं उन बच्चियों से निजी तौर पर मुलाकात नहीं कर पाई, लेकिन उनसे जल्द ही वर्चुअल तरीके से मिलने और कुछ अच्छा वक्त बिताने की उम्मीद है.”

अभिनय की बात करें, तो कृति आने वाले समय में बीजॉय नांबियार की फिल्म ‘तैश’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्म दोनों प्रारूपों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी सभ्र, हषवर्धन राणे और संजीदा शेख जैसे दूसरे कलाकार भी हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button