Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कैंसर से जंग जीतने के बाद संजु बाबा ने बदला लुक, ऐसे दिखते है अब

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि उन्होंने लंग कैंसर के खिलाफ जंग जीत ली है और अब वो पूरी तरह ठीक हैं। बच्चों के जन्मदिन पर बाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। अब कैंसर को हराने के बाद बाबा ने अपना लुक भी बदल लिया है। संजय दत्त का ये नया लुक उनके हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। नए लुक में बाबा काफी कूल नज़र आ रहे हैं।

आलिम ने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने ये भी बताया है कि इस लुक को कहते क्या हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आलिम ने संजय के बालों को प्लेटिनम ब्लोंड लुक दिया है। फोटो में बाबा की दाढ़ी भी सफेद दिख रही है। वहीं ब्लू टी-शर्ट और आंखों पर काला चश्मा लगाए संजय दत्त इस लुक में काफी कॉन्फीडेंट और कूल लग रहे हैं।

आपको बता दें कि संजय ने 11 अगस्त को इस बात का ऐलान किया था कि वो किसी मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से काम से ब्रेक ले रहे हैं। इसके बाद खबर सामने आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर है। बाबा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। लेकिन अब संजय दत्त पूरी तरह ठीक हैं और इस बात की जानकारी भी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए ही दी।

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा,’‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय रहा है। लेकिन जैसा कि कहा जाता है, भगवान अपने सबसे मज़बूत सिपाही को ही सबसे मुश्लिक लड़ाई देता है। आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने इस लड़ाई में जीत हासिल कर ली है। मैं अपने बच्चों और परिवार को सबसे अच्छा तोहफा स्वास्थ देने के लिए सक्षम हूं। लेकिन ये आप सबके अटूट प्यार और सपोर्ट के बिना मुमकिन नहीं हो सकता था। मैं दिल से अपने परिवार, दोस्त और उन सारे फैंस का आभारी हूं जो मेरे लिए खड़े रहे और इस मुश्किल वक्त में मेरी मजबूती बने रहे’।

Show More

Related Articles

Back to top button