Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है सलमान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतूर, ख़ुद किया खुलासा

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है सलमान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतूर, ख़ुद किया खुलासा

मुंबई। अभिनेता सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी अब हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ की केवल एक हफ्ते की शूटिंग बची है। यूलिया ने यह जानकारी इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट के दौरान दी। उन्होंने बताया कि जब परिस्थिति थोड़ी ठीक होगी और समझ आएगा कि हम फिल्म कब रिलीज कर पाएंगे, तब यह दर्शकों के सामने आ जाएगी। फिलहाल इस फिल्म की एक हफ्ते की शूटिंग बाकी है, उसके बाद हम रिलीज के लिए तैयार होंगे।

कुछ वक्त पहले खबरें आईं थी कि यूलिया की यह फिल्म बंद हो गई है और सलमान उन्हें लॉन्च करने के लिए किसी और फिल्म की तलाश में हैं। अब यूलिया ने यह जानकारी देकर उन अफवाहों पर रोक लगा दी है। फिल्म का निर्देशन प्रेम सोनीर रहे हैं। इस फिल्म में वह कृष्ण भक्त के किरदार में नजर आएंगी। यूलिया ने लाइव के दौरान यह भी बताया कि वह रियलिटी शो बिग बॉस 14 देखती हैं, जो उन्हें मनोरंजक लगता है। रोमानियन अभिनेत्री और गायक यूलिया ने अपने नाम का मतलब बताते हुए कहा कि इसका मतलब ईश्वर का तोहफा होता है।

साल 2011 में यूलिया भारत आई थीं, तब से वह यहीं रहती हैं। यूलिया, सलमान की खास दोस्त हैं। वो अक्सर सलमान और उनके परिवार के साथ नज़र आती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी यूलिया सलमान के साथ उनके फार्महाउस पर थीं। इस दौरान उनकी कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। कुछ दिन पहले सलमान ख़ान की तारीफ करते हुए यूलिया ने कहा था, ‘वो बहुत अलग हैं, उनकी पर्सनेलिटी बहुत स्पेशल है। मैं उन जैसे इंसान से कभी नहीं मिली। वो बहुत सिंपल और डाउन टू अर्थ इंसान हैं। वो लोगों की परेशानी समझते हैं, उनकी मदद करते हैं वो भी निस्वार्थ। लोग इसलिए उनसे इतना प्यार करते हैं’।

Show More

Related Articles

Back to top button