Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत के दोस्त ने दिशा सालियान केस में की सीबीआई जांच की मांग, बॉम्बे हाइ कोर्ट मे दायर की याचिका

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुई मौत ने पूरे देश को हैरान कर दिया, लेकिन साथ ही, कई विवादों और विवादों को जन्म दिया. उनमें से एक उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान से संबंधित है, जिनकी मौत दिवंगत अभिनेता के मौत से कुछ दिन पहले 8 जून 2020 को हो गया था. अब, सुशांत के दोस्त और जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. उन्होंने दिशा सालियान केस की सीबीआई जांच की मांग की है.

मुंबई के मलाड में एक अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद दिशा की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. 14 जून, 2020 को सुशांत का निधन हो गया. इस बीच, शुक्ला ने अपनी याचिका में कहा है कि सुशांत और दिशा दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान की मौत की जांच करते समय कई पहलुओं पर विचार नहीं किया है।.

मार्च और अप्रैल में दिशा और सुशांत के बीच बात

याचिका में कथित तौर पर कहा गया है कि सुनील शुक्ला के पास दस्तावेजी सबूत हैं जो साबित करते हैं कि सुशांत और दिशा मार्च और अप्रैल 2020 के बीच संपर्क में थे. सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच कर रही है, उन्होंने कहा है कि उन्हें दिशा सालियान की मौत पर भी विचार करना चाहिए.

पहले भी की जा चुकी है सीबीआई चांज की मांग

इससे पहले, एक और याचिका दायर की गई थी जिसमें दिशा सालियान के निधन की सीबीआई जांच की मांग की गई थी. इस बीच, एनसीबी ने पहले दवाओं की खरीद के आरोप में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी. एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में उनके भाई शौविक, सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत थे.

Show More

Related Articles

Back to top button