Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता शाहरुख खान का ये जन्मदिन इस तरह से खास बना रहे उनके फैंस

मुंबई। बादशाह खान यानी शाहरुख खान आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं. आमतौर पर शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके बंगले मन्नत के सामने हज़ारों की तादाद में उनके फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो उनके बर्थ डे को सेलिब्रेट करती आए हैं. इस बार कोरोना की वजह से भले ही उनके फैंस का हुजूम शाहरुख के घर के बाहर ना दिखे लेकिन शाहरुख खान का जन्मदिन उनके फैंस इस बार भी खास तरीके से ही सेलिब्रेट करने वाले हैं.

शाहरुख खान के फैन क्लब एसआरके यूनिवर्स 5555 कोविड 19 किट डोनेट करने वाला है. जिसमें मास्क,सेनिटाइजर सहित दूसरी ज़रूरत की चीज़ें होंगी जो कोरोना काल में सबकी ज़रूरत बन गए हैं. ये चीज़ें उन ज़रूरतमंदों को दी जाएंगी. जो खरीद नहीं सकते हैं. सिर्फ यही नहीं उनका ये फैन क्लब 5555 ज़रूरतमंदों लोगों को आज खाना भी मुहैया करवाएगा.

इस फैंस क्लब से जुड़े लोगों की मानें तो शाहरुख खान का आज 55 जन्मदिन इसके साथ ही ये 555 शाहरुख खान का लकी नंबर है इसलिए वे इस संख्या में लोगों को कोविड किट और खाना मुहैया करवा रहे हैं.

गौरतलब है कि शाहरुख खान इनदिनों दुबई में अपने परिवार के साथ हैं. वह वहां पर अपने परिवार के साथ अपनी आईपीएल टीम केकेआर को सपोर्ट करने गए हैं. अपने इस जन्मदिन पर शाहरुख खान ने अपने फैंस से खुद गुज़ारिश की है कि वे कही भी भीड़ ना जुटाए. इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार.

Show More

Related Articles

Back to top button