Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता शाहरुख खान ने जन्मदिन विश करने पर अपने फैंस को बोला धन्यवाद, शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज 55वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. यहां तक दुबई में बुर्ज खलीफा पर उनके फिल्मी किरदारों की स्क्रीनिंग हुई और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई. शाहरुख खान ने इस पर खुशी जताई है. उन्होंने अपने फैंस, दोस्तों और फॉलोवर्स का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक आभार जताने वाला वीडियो भी शेयर किया है.

इस वीडियो में शाहरुख खान ने कहा, “आप सभी को मेरा नमस्कार, यह वीडियो उन सभी बधाइयों को धन्यवाद करने के लिए, जो मुझे सोशल मीडिया पर मिल रही हैं. आप लोग कितना प्यार फैला रहे हैं. खासकर एसआरके यूनिवर्स, टीम एसआरके एफसी और भी काफी लोग, जिनका मैं नाम भूल रहा हूं. आप जानते हैं कि मेरा मतलब क्या है. आप सभी फैंस को, सभी लड़के-लड़कियों को मेरे जन्मदिन पर इतनी बधाइयां देने के लिए आपका धन्यवाद.”

यहां देखिए शाहरुख खान का वीडियो मैसेज-

शाहरुख खान के बर्थडे पर ब्लड डोनेशन
शाहरुख खान ने आगे कहा, “मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाइयां देने से ज्यादा, जो काम आप लोग कर रहे हैं, जैसे- जिसे जरूरत है उसे अपना समय देना, ब्लड डोनेशन, एक-दूसरे की मदद करना. तो यह काफी अच्छा काम आप लोग कर रहे हैं.”

दुबई में शाहरुख को सम्मान

बता दें कि दुबई स्थित बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के अलग-अलग फिल्मी किरदार की स्क्रीनिंग कई गई. इसके बाद अंग्रेजी, अरबी और हिंदी में शाहरुख खान को शुभकामनाएं दी गई. बुर्ज खलीफा ने दुनिया की सबसे बड़ी इमारत हुई इस स्क्रीनिंग का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया और शाहरुख खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

Show More

Related Articles

Back to top button