Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बेटी ऐशा देओल के जन्मदिन के मौके पर हेमा मालिनी ने ख़ुद किया हवन, ईश्वर से मांगी यह दुआ

मुंबई। हेमा मालिनी की बड़ी बेटी एशा देओल ने उम्र का 39वां पड़ाव पार कर लिया। हेमा मालिनी ने एशा के जन्मदिन पर हवन किया और उनके सुखी जीवन के लिए प्रार्थना की। एशा ने अपने करियर में धूम और पार्टनर जैसी फ़िल्मों में काम किया है।

हेमा मालिनी ने बेटी के जन्मदिन पर घर पर हवन किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कीं। हेमा ने लिखा- आज एशा का बर्थडे है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि हमेशा ख़ुश रहे। जैसा कि हम हर साल करते हैं, हमने घर पर एक छोटा-सा हवन किया और हमारे पुजारी के ऑनलाइन निर्देशों के अनुसार हम दोनों ने पूजा की। मेरे बच्चे एशा, तुम्हें प्यार।

इससे पहले एशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर जन्मदिन की बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा- प्यार से भरा एक दिल, कृतज्ञता से भरी आत्मा। यह मैं हूं। चूंकि, मैं एक साल अधिक समझदार, मजबूत और फिट हो गयी हूं, मैं आपके प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए अपने जन्मदिन पर ही नहीं, हर रोज़ शुक्रिया कहना चाहती हूं। आप सबके लिए मेरी यही शुभकामना है कि ख़ुश और स्वस्थ रहें।

एशा ने बॉलीवुड में अपना करियर 2002 की फ़िल्म कोई मेरे दिल से पूछे से शुरू किया था, जिसमें आफताब शिवदसानी और संजय कपूर उनके साथ मुख्य भूमिकाओं में थे। एशा के करियर का शानदार दौर 2004 में आया, जब वो युवा और धूम जैसी फ़िल्मों में नज़र आयीं। यशराज बैनर की धूम में एशा ने पहली बार बोल्ड किरदार निभाया। इस फ़िल्म में उनकी लुक और फिटनेस की ख़ूब चर्चा रही।

एशा ने अपने करियर में ज़्यादा फ़िल्में नहीं कीं। उनकी यादगार फ़िल्मों में धूम के अलावा सलमान ख़ान के साथ पार्टनर है। 2012 में एशा ने बिज़नेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी कर ली। उनके दो बेटियां हैं। 2018 में एशा शॉर्ट फ़िल्म केकवॉक में नज़र आयी थीं। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी आख़िरी फ़िल्म टेल मी ओ ख़ुदा है, जो 2011 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म को हेमा मालिनी ने डायरेक्ट किया था, जबकि धर्मेंद्र, ऋषि कपूर और विनोद खन्ना लीड रोल्स में थे।

Show More

Related Articles

Back to top button