Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

गीतकार जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, पढे क्या है पूरा मामला

मुंबई: गीतकार जावेद अख्तर ने मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर की. उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने टेलीविजन पर अपने इंटरव्यू में उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां कीं.

इसी को लेकर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने ट्वीट किया. इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर संजय राउत और जावेद अख्तर पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”एक थी शेरनी ….. और एक भेड़ियों का झुंड.”

जावेद अख्तर ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट, अंधेरी के समक्ष शिकायत दायर कर भारतीय दंड संहिता की मानहानि संबंधी धाराओं में रनौत के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आग्रह किया.

गीतकार ने शिकायत में कहा है कि रनौत ने हाल में उनके खिलाफ निराधार टिप्पणयां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. इसमें कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित विवाद में रनौत ने अख्तर का नाम घसीटा.

इसमें कहा गया है कंगना रनौत ने दावा किया कि अख्तर ने अभिनेता रितिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी.

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के बारे में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में कहा था, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा था कि ‘राकेश रोशन और उसके परिवार वाले बहुत बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी. वो तुम्हें जेल में डलवा देगें और फिर तुम्हारी बर्बादी के सिवाय और कोई रास्ता नहीं बचेगा… तुम्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी.’ ये उनके शब्द थे. उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि अगर मैं रितिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी. वो मुझपर इस कदर चीखे और चिल्लाये थे कि मेरे पैर तरह से कांपने लगे थे.”

Show More

Related Articles

Back to top button