Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बोली- डोनाल्ड ट्रंप और बाइडेन के बीच कडे मुक़ाबले को लेकर हूँ रोमचित

मुंबई। अमेरिका चुनाव 2020 को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी एक्साइटेड हैं. वह अपने अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहती हैं और करीबी से अमेरिकी चुनाव और इसके अपडेट को देख रही हैं. अमेरिका चुनाव में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जोए बाइडेन के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है.

प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अमेरिकी चुनाव पर अपना विचार शेयर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमेरिकी चुनाव पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा,”2020 की अनिश्चितता जारी है. लॉस एंजिल्स में अपने परिवार के साथ अमेरिका चुनाव देख रही हूं. कई वोटों की गिनती अभी तक नहीं हुई है…. लगता है कि ये गिनती देर रात चलेगी.”

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा का अमेरिका चुनाव पर विचार-

गिनती में लगेगा वक्त

बता दें कि जबकि अमेरिका में मतदान बंद हो गया है, देश के चुनाव कानूनों के मुताबिक सभी वोटों की गिनने की जरूरत होती है. कई राज्यों को कानूनी मतपत्रों को गिनने के लिए नियमित रूप से कई दिन लगते हैं. इस साल, पिछले सालों की तुलना में अधिक वोटों की गिनती की जानी है क्योंकि लोगों ने कोरोना महामारी की वजह से डाक के जरिए मददान किया है.

कई बड़ी फिल्मों में काम करेंगी प्रियंका
प्रियंका हाल ही में बर्लिन से लॉस एंजिल्स आई हैं. वह बर्लिन में एक फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं. घर वापसी के दौरान उन्होंने लॉस एंजिल्स में निक के साथ एक लॉन्ग ड्राइव भी की. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक नई हॉलीवुड फिल्म का ऐलान किया जिसका नाम ‘टेक्स्ट फॉर यू’ है. ये साल 2016 में आई जर्मन फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ का अंग्रेजी रीमेक है. प्रियंका के साथ कालाकार सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. इसके अलावा वह ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘वी कैन बी हीरोज़’, ‘रुसो ब्रदर्स सिटाडेल’ और एक्ट्रेस-कॉमेडियन मिंडी कलिंग के साथ एक फिल्म भी करेंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button