Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक बार फिर टली ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़, पढे पूरी खबर

मुंबई। मार्च के शुरुआत में फैंस को दो बड़ी फ़िल्मों का इंतज़ार था। पहली थी रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण स्टारर 83। दूसरी फ़िल्म थी अक्षय कुमार- कटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी। लेकिन इसके बाद भारत में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी। दोनों फ़िल्म बनकर तैयार हैं, लेकिन अभी तक रिलीज़ नहीं हो पाई हैं। एक बार फिर दोनों फ़िल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया है। अब इन्हें अगले साल यानी 2021 में रिलीज़ किया जाएगा।

दरअसल, दोनों बड़ी फ़िल्मों के पीछे रिलायंस एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है। उन्होंने इस साल जुलाई में इस बात की घोषणा की थी कि सूर्यवंशी और 83 को थिएटर्स में ही रिलीज़ किया जाएगा। मेकर्स थिएटर्स के खुलने का इंतज़ार करेंगे। ऐसे में रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फ़िल्म सूर्यवंशी को दिवाली में और कबीर ख़ान की क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड पर 83 को क्रिसमस पर रिलीज़ करने की घोषणा की गई। हालांकि, अक्टूबर में एक बार फिर यह बताया गया कि सूर्यवंशी की रिलीज़ को आगे बढ़ाया जा रहा है।

अब बैंग्लोर मिरर को दिए एक हालिया इंटरव्यू में रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ एस सरकार ने बात की घोषणी की है कि फ़िल्म को 2021 में रिलीज़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कबीर ख़ान 83 को क्रिसमस पर रिलीज़ करना संभव नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सूर्यवंशी को भी साल 2021 में रिलीज़ किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने कोविड-19 के दूसरी लहर को वज़ह बताई। सरकार ने बताया कि वे 83 के लिए जनवरी और सूर्यवंशी के लिए मार्च की विंडो के बारे में विचार कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button