Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

टाइगर श्रॉफ ने अपनी नयी फिल्म ‘गणपत पार्ट-1’ का किया ऐलान

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड के स्टार किड्स में अपने लिए एक अलग जगह बनायी है। बॉलीवुड के नौजवान सितारों में बहुत कम ऐसे हैं, जो टाइगर जैसा एक्शन करने का माद्दा रखते हों और यही ख़ूबी उन्हें दूसरों से अलग करती है। टाइगर अधिकांश ऐसी फ़िल्मों का चुनाव कर रहे हैं, जिनमें उनके एक्शन और डांसिंग स्किल्स खुलकर सामना आयें। इसी क्रम में टाइगर ने अब अपनी नई फ़िल्म का एलान एक मोशन पोस्टर के साथ किया है। फ़िल्म का टाइटल ‘गणपत- पार्ट 1’ है और मोशन पोस्टर से अंदाज़ा हो जाता है कि टाइगर एक बार फिर एक्शन से होश उड़ाने वाले हैं।

टाइगर ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- यह मेरे लिए ख़ास है और ख़ास तौर पर आप लोगों के लिए। गणपत को पेश कर रहा हूं। एक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए। मोशन पोस्टर पर दी गयी जानकारी के अनुसार, फ़िल्म 2022 में रिलीज़ होगी। अहम बात यह है कि इसे विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं, जिनकी यह पहली एक्शन फ़िल्म होगी। गणपत को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी की कंपनी पूजा फ़िल्म्स प्रोड्यूस कर रही है।

टीज़र वीडियो की शुरुआत खंडहर बन चुकीं ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबे के दृश्यों से होती है। ब्लू और ब्लैक कलर टोन किसी वीडियो गेम के शुरू होने का आभास देते हैं। फिर गठीले बदन वाली एक आकृति उभरती है, नंगी जिसकी पीठ दिखायी गयी है। इसके बाद टाइगर की आवाज़ आती है- जब मैं डरता हूं तो बहुत मारता हूं। मोशन पोस्टर पर शीर्षक के नीचे पार्ट-1 लिखा है, जिससे पता चलता है कि गणपत एक एक्शन सीरीज़ है।

Show More

Related Articles

Back to top button