Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को महाराष्ट्र में एमएलसी प्रत्याशी बनाएगी शिवसेना

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर जल्द ही महाराष्ट्र की सक्रिय राजनीति में एंट्री लेने वाली हैं। जी हां, महाराष्ट्र में सतारुढ़ पार्टी शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए राज्यपाल को नाम भेजा है। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की सरकार ने राज्यपाल के पास 12 नामों की सूची भेजी है, जिन्हें विधान परिषद के सदस्य बनाया जाना है। इस लिस्ट में ही एक्ट्रेस उर्मिला का नाम शामिल है।

बताया जा रहा है कि गठबंधन की ओर से हर पार्टी की ओर से 4-4 लोगों के नाम भेजे गए हैं और शिवसेना ने उर्मिला का नाम भी राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा है। एक्ट्रेस के साथ ही एकनाथ खड़से , रजनी पाटिल जैसे कई लोग शामिल है। बता दें कि एक्ट्रेस का राजनीति में करियर ज्यादा लंबा नहीं है। एक्ट्रेस ने हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 से ही पहले ही राजनीति में प्रवेश किया था और वो कांग्रेस में शामिल हुई थीं।

इसके बाद उर्मिला ने नॉर्थ मुंबई सीट से कांग्रेस के बैनर तले चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी के सामने हार का सामना करना पड़ा था। बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस के साथ अपना सियासी सफर शुरू किया, लेकिन यह सफर ज्यादा लंबा नहीं चला। उन्होंने बाद में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनका इस्तेमाल किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस शिवसेना की ओर से महाराष्ट्र विधान परिषद् की सदस्य बनने वाली हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button