Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स केस: समन मिलने के बाद एनसीबी दफ्तर पहुंचे प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला, एक दिन पहले पत्नी को किया था गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ्तर पहुंच गए हैं. एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था. एक दिन पहले ही एनसीबी को छापेमापी में करीब 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद हुआ था. जिसके बाद एजेंसी ने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था.

इसके अलावा शहर के कई स्थानों पर और ठाणे में चलाए गए ऑपरेशन में तीन अन्य ड्रग पेडलर्स को भी गिरप्तार किया गया है. इन सबके पास से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी जब्त किया गया, जिसकी कीमत 3.59 लाख रुपये है. एक अन्य आरोपी वाहिद ए कादिर शेख उर्फ सुल्तान के पास से 10 ग्राम गांजा बरामद किया गया.

बता दें, नाडियाडवाला कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ फिल्म निमार्ताओं का एक प्रमुख परिवार है और पिछले तीन दशकों से बॉलीवुड के कई सितारों को पर्दे पर उतारा है.

कैसे आया नाडियाडवाला का ड्रग्स कनेक्शन सामने?
कुछ दिन पहले एनसीबी ने अंधेरी इलाके से ड्रग्स पेडलर अब्दुल वाहिद उर्फ सुलतान मिर्जा को गिरफ्तार किया था. अब्दुल वाहिद ड्रग्स पेडलरों मे बड़ा नाम है, जिसका बॉलीवुड और टीवी कलाकारों से सीधा और नजदीकी संबंध माना जाता है.
एनसीबी ने वाहिद की एनसीबी हिरासत मांगी जिसे अदालत ने मान लिया और एक-एक खुलासे होने शुरू हुए. इसमें जो पहला और बड़ा नाम सामने आया वो फिरोज नाडियाडवाला का है. सूत्रों के मुताबिक, वाहिद ने एनसीबी को बताया कि वो शबाना सईद को ड्रग्स मुहैया करता था.

एनसीबी ने अपनी तहकीकात जारी रखी और रविवार सुबह 7.30 बजे एनसीबी की एक टीम फिरोज के जुहू स्थित बरकत बंगले पर पहुंची. एनसीबी ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए. हालांकि फिरोज घर पर नहीं थे और उनकी पत्नी शबाना सईद घर पर थीं. एनसीबी ने छानबीन शुरू की और शबाना सईद को एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया. दोपहर 1.30 बजे के करीब शबाना सईद एनसीबी ऑफिस पहुंचीं और कुछ घंटों के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Show More

Related Articles

Back to top button