Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अक्षय की फिल्म लक्ष्मी ने व्यूवरशिप के मामले में तोड़ा सुशांत सिंह की ‘दिल बेचारा’ का रिकॉर्ड

मुंबई। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी’ काफी विवादों के बाद 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई. फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म में आयशा रजा मिश्रा, शरद केलकर, तरुण अरोड़ा, अश्विनी कलसेकर, मनु ऋषि चड्ढा, राजेश शर्मा और अन्य बेहतरीन कलाकर हैं. फिल्म को भले ही अच्छी रेटिंग ना मिली हो, लेकिन इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं.

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के मुताबिक, फिल्म ने व्यूवरशिप के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया. फिल्म ने रिलीज होने के एक घंटे के भीतर ही व्यूवरशिप के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसी तरह का पोस्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज के बाद भी किया था.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फैंस का जताया आभार
डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इंस्टा पोस्ट में फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”लक्ष्मी ने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया. ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी है. प्यार के लिए आप सभी का आभार.” फिल्म के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार ने भी फैंस का आभार जताया और एक बयान जारी किया.

अक्षय कुमार ने जताई खुशी

अक्षय कुमार ने इस बयान में कहा,”मैं बहुत खुश हूं और एन्जॉय कर रहा हूं, जो भी प्रतिक्रिया लक्ष्मी को मिल रही है. ये जानकर खुशी हुई कि पूरे देश की ऑडियंस और फैंस ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज के घंटे के अंदर इतना अच्छा रिस्पांस दिया. रिकॉर्ड तोड़ना किसे अच्छा नहीं लगता है- चाहे बॉक्स ऑफिस हो या फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हो. इस खुशी की कोई तुलना नहीं है.”

Show More

Related Articles

Back to top button