Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लेफ्ट की 16 सीटों पर हुई जीत पर जताई खुशी, कही ये बात

मुंबई। बिहार चुनाव 2020 के परिणाम सामने आ चुके हैं. जेडीयू और बीजेपी ने मिलकर 125 वोट हासिल किए हैं. वहीं राजेडी, कांग्रेस और अन्य पार्टी के गठबंधन ने 110 सीटें हासिल की हैं. देर रात बिहारा बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव परिणामों पर खुशी जताई और उन्होंने बिहार की जनता, विशेष तौर पर महिला मतदाताओं का आभार व्यक्त किया. बिहार चुनाव परिणाम को लेकर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बिहार चुनाव परिणाम को लेकर कई ट्वीट किए. वोटों की गिनती से वजह से देर तक स्थिति साफ नहीं होने की वजह से कन्फ्यूजन में दिखाई दीं. उन्होंने एक कुत्ते की दो तस्वीर शेयर की. एक तस्वीर में वह कैमरा की तरफ देख रहा है और दूसरी तस्वीर में वह कैमरे से मुंह फेर का लेटा हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा,”बायें: बिहार चुनाव का रिज़ल्ट आया क्या? दाँये: धत्त तेरी के!!! “

लेफ्ट की 16 सीटों पर जीत की खुशी

वहीं, एक और ट्वीट में उन्होंने एक न्यूज चैनल की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसमें बताया गया कि नीतीश कुमार और बीजेपी बिहार में जीत गए हैं और आरजेडी सिंगल लारजेस्ट पार्टी बनी है. इस खबर को लेकर उन्होंने पूछा,”क्या मतों की गिनती पूरी हो गई?” इसके अलावा स्वारा ने ज्योत्सना बानो नाम की एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लेफ्ट पार्टी की 16 सीटों पर जीत की खुशी जताई. लेफ्ट की पार्टी 28 सीटों पर चुनाव लड़ी थी.

Show More

Related Articles

Back to top button