Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स केस मे एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल को भेजा समन, गर्लफ्रेंड से भी हुई पूछताछ

मुंबई: ड्रग्स केस में NCB ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए समन भेजा है. उन्हें कल पेश होना होगा. एनसीबी की टीम आज रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से लगातार दूसरे दिन पूछताछ कर रही है.

बता दें कि एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के निवास की तलाशी ली थी. इसके बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए समन भेजा. गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से बुधवार और गुरुवार को पूछताछ हुई.

जांच एजेंसी ने 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अभिनेता के चालक से भी पूछताछ की थी. रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एक ड्रग्स मामले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच शुरू की.

केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button