Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सिंगर सोनू निगम बोले- ‘मैं नहीं चाहता मेरा बेटा बने सिंगर, बताई ये वजह

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भारत के बेस्ट सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने न सिर्फ हिंदी भाषा में बल्कि कन्नड़, तमिल, बंगाली और गुजराती गानों में भी अपनी आवाज़ दी है। देश के सुपरहिट सिंगर होने के बावजूद सोनू निगम नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने। जी हां, सोनू निगम ने ख़ुद ये कहा कि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने, और भारत में तो बिल्कुल नहीं। हालांकि आपको बता दें कि सोनू निगम के बेटे नीवान निगम अच्छा गाते हैं, उनके कुछ वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिनमें वो अपनी उम्र से ज्यादा अच्छा गाते हुए दिख रहे हैं। लेकिन पापा नहीं चाहते कि नीवान सिंगर बनें।

बातचीत में सोनू ने कहा, ‘सच बताऊं तो मैं उसे सिंगर नहीं बनाना चाहता, और कम से कम भारत में तो नहीं। ख़ैर, वो अब भारत में नहीं रहता है वो दुबई में रहता है। मैंने पहले ही उसे भारत से बाहर ला चुका हूं। वो पैदायशी सिंगर है, लेकिन इसके अलावा भी उसके और इंट्रेस्टे हैं। वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के सबसे टॉप गेमर्स में से एक है। यहां एक गेम है जिसका नाम है Fortnite, वो Fortnite खेलने में नंबर 2 है। वो एक प्रतिभाशाली बच्चा है जिसके अंदर बहुत सारी क्वालिटीज़ और टैलेंट भरा हुआ है। मैं नहीं चाहता कि मैं उससे बोलूं कि करो, देखते हैं वो ख़ुद आगे क्या करता है’। आपको बता दें कि सोनू निगम ने हाल ही में एक भजन रिलीज़ किया है जिसका नाम है ‘ईश्वर का सच्चा बंदा’।

बयानों की बात करें तो सोनू अब अक्सर अपने स्टेटमेंट्स की वजह से चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले सोनू ने बॉलीवुड म्यूज़िक इंडस्ट्री को लेकर सवाल उठाए थे उनका कहना था कि इस म्यूज़िक इंडस्ट्री में केवल कुछ ही लोगों की चलती है, वही कुछ लोग इसे चला रहे हैं। सोनू के इस बयान का काफी सिंगर्स ने सपोर्ट भी किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button