Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिहार की नेहा ने सोनू सूद को भेजा शादी का निमंत्रण पत्र, अभिनेता ने दिया ये जवाब

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद को लोगों ने मसीहा का नाम दिया. उन्होंने बिहार के हजारों मजदूरों और कामगारों को लॉकडाउन के बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके होमटाउन और गांव सुरक्षित भेजा. इसके लिए उन्हें यूनएन सहित कई राज्यों से सम्मान मिल चुका है. सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में है.

दरअसल, सोनू सूद को ट्विटर पर एक शादी में आने का निमंत्रण मिला है और सोनू सूद ने शादी में जाने के लिए हामी भर दी है. ये निमंत्रण पत्र बिहार के भोजपुर जिले के नवादा क्षेत्र की करमन टोला में रहने वाली नेहा सहाय ने भेजा है. नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा,”सॉरी सर एक्साइटमेंट में आपका नाम लिखना भूल गई थी… शादी में आपके आने से ही मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन जाऊंगी… मैं आपका इंतजार करूंगी.”

सोनू ने स्वीकार किया निमंत्रण

सोनू सूद ने नेहा के इस ट्वीट का रिप्लाई दिया. उन्होंने कहा,”चलो बिहार की शादी देखते हैं.” सोनू के रिस्पांस पर नेहा ने खुशी जताई और रिप्लाई में लिखा,”सर बस आपका ही इंतजार रहेगा.” सोनू सूद के इस रिस्पांस पर फैंन उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बड़े दिलवाला बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर मदद करने के लिए सोनू सूद को विदेशों में एक अलग और नई पहचान मिली है.

सोनू सूद ने की थी मदद

बता दें कि नेहा ने एक सितंबर 2020 सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि लॉकडाउन की चलते दिल्ली एम्स में मिली तय तारीख पर उनकी बहन दिव्या सहाया की सर्जरी नहीं हो पाई, किसी भी तरह एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दीजिए. सोनू सूद ने चार दिन बाद यानी पांच सितंबर को नेहा के ट्वीट का रिप्लाई दिया और कहा कि एम्स ऋषिकेश में इंतजाम करवा दिया गया है. एम्स में सफल पेट दर्द की सफल सर्जरी के बाद उनके परिवार ने सोनू सूद आभार व्यक्त किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button