Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

आईपीएस रूपा और अभिनेत्री कंगना रनौट के बीच ट्विट्टर पर छिड़ी जंग, यूजर्स ने भी इस बात को लेकर जताई नाराजगी

आईपीएस रूपा और अभिनेत्री कंगना रनौट के बीच ट्विट्टर पर छिड़ी जंग, यूजर्स ने भी इस बात को लेकर जताई नाराजगी

मुंबई। कर्नाटक की प्रमुख सचिव आईपीएस डी. रूपा सुर्ख़ियों में है. उनके नाम से ट्विटर पर एक ट्रेंड चल रहा है. वहीं, यूजर्स भी उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. ये ट्रेंड #ShameOnYouIPSRoopa के नाम से चलाया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर पर डी. रूपा और True Indology के बीच पटाखों पर लगे प्रतिबंध को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद से ही मामला तुल पकड़ता दिखा था.

क्या है पूरा मामला?

रूपा ने पहले ट्वीट किया था, ‘काल्पनिक उत्पीड़न पर पीड़ित की तरह रोते हो. बिना किसी नाम या चेहरे के ही गाली-गलौच करना तुम्हारा काम है. एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी, वाह! फैक्ट्स के साथ बातें रखने वाले कई लोगों को तुम्हारे फॉलोअर ट्रोल करते हैं. अब तुम्हारा समय खत्म हुआ.’ बता दें कि True indology’ नाम का ये पेज हिंदू संस्कृति के बारे में जानकारियां शेयर करता था लेकिन रूपा ने इस पेज पर लोगों को भ्रमित करने का आरोप लगाया. इसके बाद ट्विटर ने इस पेज को सस्पेंड कर दिया है.

डी. रूपा पर भड़के यूजर्स

इस पेज को ट्विटर द्वारा बंद किए जाने के बाद कुछ लोग डी. रूपा पर भड़क गए. उन्होंने आरोप लगाया कि रूपा ने पावर का गलत इस्तेमाल किया है. उनके अनुसार ये बिल्कुल सही नहीं हुआ है. उनकी अभिव्यक्ति की आजादी के साथ छेड़छाड़ किया गया है.

कंगना रनौत ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

वहीं, इस मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेत्री ने लिखा,”आरक्षण के दुष्परिणाम हैं ये. जब अयोग्य को पावर मिल जाती है, तो वे जख्मों को नहीं भरते, वे सिर्फ चोट पहुंचाते हैं. मुझे उनके निजी जीवन के बारे में कुछ भी पता नहीं है लेकिन मैं गारंटी देती हूं कि उनकी हताशा, उनकी अक्षमता से उपजी है.”

Show More

Related Articles

Back to top button