Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सलमान ख़ान का ड्राइवर और स्टाफ निकले कोरोना पॉज़िटिव

मुंबई। बॉलीवुड में कोरोना वायरस पैनडेमिक का असर कम होता नहीं दिख रहा। तमाम एहतियात और सतर्कता के बावजूद कोविड-19 वायरस सेलेब्रिटीज़ के दरवाजों तक पहुंच ही जाता है। अब सलमान ख़ान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबरों को कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सलमान ने अपने परिवार के साथ ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है। संक्रमित स्टाफ सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान को जैसे ही स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने का पता चला, उन्होंने सबसे पहले उनके इलाज की व्यवस्था की। मार्च में कोरोना वायरस पैनडेमिक की शुरुआत के साथ ही सलमान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में क्वारंटाइन में चले गये थे। महाराष्ट्र सरकार द्वारा शूटिंग की इजाज़त मिलने के बाद सलमान ने राधे की शूटिंग शुरू की थी।

बॉलीवुड में जारी है कोविड-19 का प्रकोप

मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोविड-19 का प्रकोप लगातार बना हुआ है। बॉलीवुड के कई सितारे वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जुलाई में उस वक़्त हड़कम्प मच गया था अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोविड-19 संक्रमित होने की ख़बर आयी थी। अमिताभ ने ट्वीट करके यह जानकारी दी थी। सभी लोगों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आमिर ख़ान के स्टाफ के सदस्यों को भी कोरोना संक्रमण हो चुका है। हालांकि, उनका पूरा परिवार नेगेटिव आया था।

Show More

Related Articles

Back to top button