Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इंडस्ट्री मे मांगा काम, लोगो ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

मुंबई। अनुपम खेर के बेटे अभिनेता सिकंदर खेर हाल ही में डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेबसीरीज़ ‘आर्या’ में नज़र आए थे। हालांकि सीरीज़ में सिकंदर का लीड रोल नहीं था, लेकिन बहुत अहम रोल था। ‘आर्या’ के बाद सिकंदर एक और सीरीज़ और फिल्म में नज़र आने वाले हैं। लेकिन फिर भी एक्टर का कहना है कि उनके पास काम नहीं है उन्हें काम चाहिए। सिकंदर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने साफ साफ लिखा है कि उन्हें काम चाहिए।

सिंकदर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी परेशानी वाले लुक में दिख रहे हैं। एक्टर के माथे पर पसीना है और वो बिल्कुल भी स्माइल नहीं कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘मुझे काम चाहिए, हंस भी सकता हूं’।

हालांकि सिकंदर के पोस्ट पर लोग फनी कमेंट कर रहे हैं और उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सर जहां तक मैं जानता हूं अमिताभ बच्चन के बाद फिलहाल आप सबसे बिजी एक्टर हैं’। यूज़र के इस कमेंट पर सिंकदर ने रिप्लाई करते हुए लिखा है, ‘क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब मरूं’। वहीं अन्य यूजर्स ने ‘मुम भाई’ और ‘आर्या’ में उनके काम की तारीफ की है जिसके जवाब में सिंकदर ने दोनों यूजर को शुक्रिया कहा है। आपको बता दें कि सिकंदर आर्या के अलावा हाल ही में रिलीज़ हुई जी5 की सीरीज़ ‘मुम भाई’ में भी नज़र आए हैं। इसके अलावा एक्टर अक्षय कुमार स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नज़र आएंगे। ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button