Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, इलाज के लिए मांगी थी पैसों की मदद

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। छोटे पर्दे के जाने माने सीनियर एक्टर आशीष रॉय का आज निधन हो गया है। आशीष ने 55 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आशीष रॉय काफी लंबे समय से बीमार थे और मुंबई के जूहू हॉस्पिटल में भर्ती थे। जानकारी के मुताबिक, किड्नी फैल होने की वजह से उनका निधन हुआ है।

आशीष लंबे समय से बीमार होने के साथ-साथ आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे। लॉकडाउन में आशीष की आर्थिक हालत बहुत खराब हो गई थी, वो पाई-पाई को मोहताज हो गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक के जरिए दी थी। आशीष ने अपने पोस्ट में बताया था कि वो आईसीयू में एडमिट हैं, उन्हें इलाज के लिए पैसे चाहिए। उनके पास जो पैसे जमा थे वो खत्म हो चुके हैं, अब उनके पास हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के तक के लिए पैसे नहीं बचे हैं।

आशीष ने 17 मई को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर अपनी हालत बतायी थी। एक्टर ने लिखा था, ‘मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं। डायलिसिस चल रहा है’। इसके बाद अगली पोस्ट में उन्होंने डायलिसिस के लिए पैसे के लिए गुहार लगाई थी। 19 मई को उन्होंने एक बार फिर फेसबुक पर लिखा था, ‘मेरे डालिसिस के लिए फंड जुटाने की अपील सच्ची है। कृपया मदद कीजिए’। उसके बाद 20 मई को आशीष रॉय के फेसबुक एकाउंट से जानकारी दी गयी कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बताया गया कि इंडस्ट्री के लोगों ने अस्पताल के बिल चुकाने में मदद की। हालांकि हॉस्पिटल में डिस्चार्ज होने के बाद भी आशीष ने कहा था कि उनके पास पैसे नही हैं।

अभिनेता आशीष रॉय टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता था। आशीष ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘जीनी और जुजू’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे शो में काम किया थाl

Show More

Related Articles

Back to top button