Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

नेशनल क्रश ऑफ इंडिया 2020 फीमेल बनीं साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना

मुंबई। साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में National Crush Of India 2020 Female चुनी गई हैं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नही है. सर्च इंजन गूगल ने रश्मिका मंदाना को इस खिताब से नवाज़ा है.

रश्मिका ने खुद दी जानकारी

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में इसका स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा – मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं. वो इतने प्यारे हैं… नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है.

आपको बता दें कि रश्मिका महज़ 24 साल की हैं और दक्षिण भारतीय सिनेमा का जाना माना चेहरा हैं. रश्मिका कई कन्नड़, तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं. उन्हें इंडस्ट्री में भी महज़ 4 साल का वक्त ही हुआ है. साल 2016 में उन्होंने Kirik Party फिल्म से डेब्यू किया था. और पहली ही फिल्म में उनकी अदाकारी की खूब तारीफ हुई थी. और ये फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है.

10 फिल्मों से ही बन चुकी हैं यूथ सेंसेशन

हैरानी की बात ये है कि रश्मिका मंदाना की चार सालों में केवल 10 फिल्में ही रिलीज़ हुई हैं. लेकिन इतने कम समय में भी वो अपनी अनूठी छाप दर्शकों के दिलों पर छोड़ चुकी हैं. तभी तो उन्हें इतने कम समय में भी ये खिताब मिल चुका है. उनकी अपनी एक अलग फैन फोलोइंग बन चुकी है. इन्हें सबसे ज्यादा पहचान ‘गीता गोविंदा’ फिल्म से मिली.

जल्द तमिल सिनेमा में करने जा रही हैं डेब्यू

कन्नड़ फिल्मों के अलावा 2018 में रश्मिका chalo फिल्म से तेलुगू सिनेमा में भी डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं खबर है कि जल्द ही वो ‘सुल्तान’ नाम की फिल्म से तमिल सिनेमा में भी डेब्यू करने वाली हैं. इसके अलावा एक और बड़ी फिल्म उनकी झोली में हैं. वो पुष्पा नाम की फिल्म में नज़र आएंगी. जिसमें अल्लू अर्जुन लीड रोल में होंगे. इस फिल्म में रश्मिका फीमेल लीड रोल निभाएंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button