Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं 58 साल की जया प्रदा, राज बब्बर के साथ इस फिल्म मे आएंगी नजर

मुंबई। जया प्रदा और राज बब्बर दोनों ही बॉलीवुड में काम कर चुके हैं. जिनमें से जया तो काफी अरसे पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं तो वहीं राज बब्बर आज भी फिल्मों में नज़र आ जाते हैं. भले ही दोनों एक्टिंग में सक्रिय ना हो, लेकिन सियासत खूब करते हैं. अब ख़बर है कि दोनों एक साथ एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

पंजाबी फिल्म में आएंगे नज़र

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जया प्रदा और राज बब्बर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक फिल्म भूत अंकल तूस्सी ग्रेट हो में एक साथ नज़र आएंगे. जिसका निर्देशन करेंगे केसी बोकाड़ियां. ये कई बेहतरीन हिंदी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. इन्होंने आज का अर्जुन, लाल बादशाह, शक्तिमान, कुंदन, डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. जिनमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता काम कर चुके हैं. वहीं ये कोई पहली दफा नहीं है जब जया प्रदा और के सी बोकाड़िया साथ में काम कर रहे हों इससे पहले भी दोनों कई प्रोजेक्ट के लिए साथ आ चुके हैं.

हॉरर कॉमे़डी जॉनर की है फिल्म

आपको बता दें कि ये एक ह़ॉरर कॉमेडी जोनर की फिल्म होगी जिसमें राज बब्बर और जया प्रदा लीड रोल निभाएंगे. वहीं जया प्रदा के लिए ये पहला मौका होगा जब वो पंजाबी फिल्म में काम करेंगी. लेकिन वो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि राज बब्बर पहले भी पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

अलग अलग राजनीतिक पार्टियों से हैं दोनों

खास बात ये है कि दोनों भले ही एक साथ फिल्म करने जा रहे हों लेकिन दोनों अलग अलग राजनीतिक विचारधाराओं और पार्टियों से संबंध रखते हैं. राज बब्बर जहां सालों से कांग्रेस में हैं तो वहीं जया प्रदा भारतीय जनता पार्टी यानि BJP से हैं. दोनों ही पार्टियां एक दूसरे की विरोधी हैं. ऐसे में सियासत में ये भी दोनों आमने सामने होते रहे हैं. ऐसे में दोनों को फिल्म में एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है.

Show More

Related Articles

Back to top button