Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

महारानी के किरदार में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, बताया कैसा रहा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू का एक्सपीरियंस

मुंबई। लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एकता कपूर की एक वेब सीरीज के जरिए OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. उनकी ये सीरीज दिसम्बर में आने वाली है जिसका नाम है “पौरुषपुर”. शिल्पा शिंदे इस वेब सीरीज में रानी मीरावती के किरदार में नजर आएंगी.

शिल्पा शिंदे ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में बातचीत की और बताया, “ये वेब सीरीज में मिस्ट्री है, 7 से 8 एपिसोड की वेब सीरीज है और बहुत ही अलग है. मैंने पहले बहुत से किरदार किए है निगेटिव से लेकर कॉमेडी भी की है लेकिन इस वेब सीरीज में जो मेरा रोल है वो काफी अलग है.”

उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस होने के नाते उनका काम है वैरायटी रोल्स करना और उनकी आने वाली सीरीज में उनका रोल काफी चैलेंजिंग रहा है. शिल्पा ने कहा, “मैंने मेरी टर्म्स और कंडीशन्स पर काम किया है. इसलिए मैं कहती हूं कि अपने स्टैण्डर्ड के लोगों के साथ काम करना चाहिए. किसी ऐरे गेरे के साथ नहीं.”

शिल्पा ने कहा कि एकता कपूर बालाजी का ये प्रोजेक्ट है और इसमें मुझे काम करके बहुत मजा आया है. पूरी टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा एक्स्पेरियांस रहा. शिल्पा ने बताया कि पौरुषपुर का मतलब है पुरुषों की नगरी. एक आदमी कितना डॉमिनेट सकता है और उस जमाने में रानियों का कितना निरादर होता था, रानी होकर भी दासी जैसे ट्रीट होता था यही सीरीज में दिखाया गया है.

Show More

Related Articles

Back to top button