Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ के ‘रॉबिन’ ने वंदना जोशी के संग लिए साथ फेरे

मुंबई। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में दिखने वाले रॉबिन उर्फ प्रियांशु पेनयुली अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं. हाल ही में प्रियांशु पेनयुली ने अपनी शादी की रस्मों का इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है. फैंस द्वारा इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. सब उन्हेंर बधाइयां दे रहे हैं. दोनों ने देहरादून में पूरी रस्मों रिवाज के साथ शादी की है.

सोशल मीडिया पर मेहंदी, हल्दी और संगीत के फोटोज वायरल हो रही है. वहीं उनकी पत्नी वंदना जोशी ने अपने इंस्टाग्राम में शादी की मेंहदी की फोटोज पोस्ट की है. इंस्टा स्टोरी में भी वंदना जोशी ने शादी के फंक्शन की वीडियो पोस्ट की जिसमें वो खुद डांस करती दिखाई दे रही हैं. वह फोटो में हाथों पर मेहंदी लगाई हुई हैं और कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘और शुरुआत हो चुकी है, मेहंदी वाली रात.’

देशभर में चल रही कोरोना की महामारी के कारण दोनों ने अपने होमटाउन में काफी सिंपल तरीके से शादी की है. शादी में मेहमानों की लिस्ट में सिर्फ 50 लोगों को ही शामिल किया गया था. सूत्रों के मुताबिक दोनों मुंबई के लिए रवाना होंगे और अपने करीबी दोस्तो को बुला कर रिसेप्शन देंगे. वहीं प्रियांशु पेनयुली को वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में देखा गया था. अपनी एक्टिंग से प्रियांशु पेनयुली ने सभी का दिल जीत लिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button