Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शूटिंग से वक्त निकाल संजू बाबा से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौट, बताया कैसी है तबीयत

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर संजय दत्त से हुई. कंगना ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त के साथ फोटो शेयर की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

संजय दत्त से मिलीं कंगना
कंगना ने लिखा- जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर से मिलने के लिए और उनकी तबीयत का पूछने के लिए गई. और मैं खुशी से सरप्राइज थी ये देखकर कि वो अभी पहले भी हैंडसम और हेल्दी लग रहे. हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं.

मालूम हो कि संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ था. जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं. इसके बाद 21 अक्टूबर को संजय ने बताया कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है. संजय ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी दी थी.

उन्होंने ट्वीट में अपने परिवार, दोस्तों और सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है जो इस मुश्किल वक्त में पूरे वक्त उनके साथ खड़े रहे.

कंगना की फिल्म थलाइवी की बात करें तो कंगना रनौत लीड रोल निभा रही हैं. वे तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का रोल निभा रही हैं. ये फिल्म जयललिता की बायोपिक है, जिसका निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं. इस मूवी को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button