Select your Language: हिन्दी
TRAILER

‘आदिपुरुष’ में प्रभास के अपॉजिट नजर आएंगी अभिनेत्री कृति सेनन

मुंबई। सुपरस्टार प्रभास ने लॉकडाउन के बीच अगस्त में अपनी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया था. फिल्म के पोस्टर से खुलासा हुआ था कि यह रामायण से प्रेरित है. फिल्म में वह राम का किरदार निभा रहे हैं. इसके बाद फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी जुड़े हैं. काफी ढूंढ़ने और विचार करने के बाद मेकर्स सैफ अली खान के नाम पर मोहर लगाई.

सैफ अली खान फिल्म में विलेन यानी ‘रावण’ का किरदार निभाएंगे. उनके किरदार का नाम लंकेश होगा. फिल्म में सीता के किरदार को लेकर कई एक्ट्रेस के नाम को लेकर चर्चा रही, जिनमें अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा और कीर्ति सुरेश समेत साउथ और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम पर विचार किया गया. लेकिन मेकर्स ने कृति सेनन के नाम पर मोहर लगाई है. यानी फिल्म में ‘सीता’ का किरदार कृति सेनन निभाएंगी.

कृति सेनन निभाएंगी सीता का किरदार

फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होनी है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदी और तेलुगु इंडस्ट्री में कई नामों पर विचार करने के बाद मेकर्स ने फिल्म में कृति को लेने का फैसला किया है. वह फिल्म में सम्मानीय और शांत स्वभाव वाली सीता का किरदार निभाएंगी. फिल्म की शूटिंग जवनरी से होगी और ज्यादातर शूटिंग क्रोमा पर होगी.

वीएफएक्स के लिए कई एक्सपर्ट्स से बात

फिल्म में वीएफएक्स के इस्तेमाल के लिए डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार अंतराष्ट्रीय स्तर के बड़े एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं. इन एक्सपर्ट्स ने ‘अवतार’ और ‘स्टार वॉर्स’ जैसी फिल्मों के वीएफएक्स का काम किया है. ओम राउत ने बतौर डायरेक्टर फिल्म तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर डेब्यू किया. फिल्म सुपरहिट हुई थी.

Show More

Related Articles

Back to top button