Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

किसानों के प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलेब्स के आए ये रिएक्शन

किसानों के प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलेब्स के आए ये रिएक्शन

मुंबई। कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने मोर्चा खोल दिया है और कानून के विरोध में दिल्ली कूच रहे हैं। पहले हरियाणा और दिल्ली बॉर्डर में किसानों को रोकने के लिए पुलिस की ओर से बल प्रयोग किया गया। पुलिस की ओर से प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सर्दी के मौसम में पानी फेंका गया, सड़के खोद दी गईं, रास्ते में पत्थर और बैरिकेट्स रख दिए गए, जिसके बाद से पुलिस की एक रवैये की काफी आलोचना हो रही है। अब फिल्म जगत से जुड़े लोग भी किसानों के समर्थन में सामने आ गए हैं और उन्होंने किसानों पर हो रहे बल प्रयोग पर अपनी बात रखी है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स किसान प्रदर्शन पर अपनी राय रख रहे हैं और अब इनमें बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी जुड़ गया है। सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर किसानों पर फेंके जा रहे पानी की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने कहा, बाबा भली करे। इनके अलावा तापसी पन्नू ने ट्विटर पर किसानों को दिल्ली में शामिल होने की इजाजत मिलने की खबर शेयर की है। साथ ही दिल्ली सरकार ने स्टेडियमों को किसानों के लिए जेल में बदलने से मना कर दिया है, इस फैसले पर तापसी ने कमेंट किया है।

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के अलावा, लोगों की मदद की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सोनू सूद ने भी ट्वीट कर लिखा है- किसान मेरा भगवान। वहीं, उर्मिला मातोंडकर ने पहले लिखा था- अन्नदाता सुखी भव:। साथ ही कनैडियन एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हरभजन मान ने भी किसान प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि इनसे पहले टीवी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने तो किसानों के साथ प्रदर्शन में हिस्सा भी लिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button