Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस मे आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, सलमान खान करेंगे घोषणा

मुंबई। इस साल बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है. जैसे-जैसे ये सीजन आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे बेहद इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. वहीं, बिग बॉस के घर में नोंक-झोंक और बहस का सिलसिला भी जारी है. इस शुक्रवार भी घर में कंटेस्टेंट के बीच नोकझोंक देखने को मिला. बिग बॉस के घर में कांटेस्ट के बीच तालमेल की कमी साफ़ दिखने लगी है. यही वजह है कि इस हफ्ते अब कोई कैप्‍टन नहीं बनेगा.

शनिवार का एपिसोड काफी रोचक होने वाला है. शनिवार को शो के होस्ट सलमान फिनाले की घोषणा करने वाले हैं. अब फिनाले वीक जनवरी में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते है. इस घोषणा के बाद कंटेस्टेंट के बीच प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगा. शो को जीतने के लिए कंटेस्टेंट अब हर संभव कोशिश करेंगे.

शो के अंत होने की घोषणा करेंगे सलामन

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान शो के अंत होने की घोषणा करेंगे. अब केवल चार कंटेस्टेंट ही शो में बने रह पाएंगे. बाकी लोगों का सफर अब यहीं ख़त्म हो जाएगा. इस वक्‍त ‘बिग बॉस’ में जो सदस्‍य घर से बेघर होने यानी इविक्‍शन के लिए नॉमिनेटेड हैं. शो में अभी रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, पवित्र पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला बने हुए हैं. सलामन द्वारा घोषणा करने के बाद अब कम-से-कम एक कंटेस्टेंट आज इस शो से बाहर हो जाएगा.

कंटेस्‍टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए आएंगे उनके करीबी

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में कंटेस्‍टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए उनके कुछ करीबी भी पहुंचेंगे. आज का शो भी बहुत मज़ेदार होने वाला है. वहीं, काम्‍या पंजाबी भी आज दिखने वाली हैं. इसके अलावा, कविता कौश‍िक के पति रॉनित बिस्‍वास, प्रड्यूसर संदीप सिकंद और देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आने वाली हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button