Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस विद्या बालन को MP के मंत्री विजय शाह के साथ ‘डिनर’ न करना पड़ा महँगा, पढे क्या है पूरा मामला

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों मध्यप्रदेश में अपनी नई फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग कर रही हैं. वह यहां के जंगलों में पिछले कुछ हफ्तों से फिल्म के लिए सीन शूट कर रही हैं. लेकिन अचानक से उनकी शूटिंग को रोक दिया गया है. शूटिंग रोकने की वजह मध्यप्रदेश वनमंत्री विजय शाह को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि विजय शाह ने विद्या बालन को अपने साथ डिनर करने का न्यौता भिजवाया था, जिसे विद्या स्वीकार करने से मना कर दिया.

इसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की प्रोडक्शन टीम की गाड़ी को कथित तौर पर शूटिंग के लिए जंगल में जाने से रोक दिया गया. बालाघाट के जिला वन अधिकारी ने प्रोडक्शन टीम की गाड़ियों को जंगल में जाने से रोका और कहा कि सिर्फ दो गाड़ियों के जाने की अनुमति है.

विजय शाह ने खारिज लंच-डिनर की अपील

हालांकि, राज्य के वनमंत्री विजय शाह ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि उन्होंने खुद ही उनके डिनर और लंच के निमंत्रण को अस्वीकार किया है. विजय शाह ने कहा,”जिन लोगों ने शूटिंग के लिए परमिशन मांगी, मैं उन लोगों के लिए बालाघाट पर मौजूद था और उन्होंने मुझसे लंच और डिनर के लिए अपील की. मैंने उन्हें कहा कि अभी संभव नहीं है.”

पहले विजय राज की वजह रुकी शूटिंग

विजय शाह ने कहा,”मैं उनसे तब मिलूंगा जब मैं महाराष्ट्र जाऊंगा. लंच और डिनर को मना कर दिया गया था, लेकिन शूट को नहीं.” इससे पहले फिल्म की शूटिंग उस वक्त रुकी था जब एक्टर विजय राज पर शूटिंग के दौरान सेट पर एक महिला का शोषण करने का आरोप लगा था. महिला ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था और अब वह जमानत पर बाहर हैं. विजय जबसे मुंबई में हैं और शूट पर नहीं गए.

Show More

Related Articles

Back to top button