Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

किसान आन्दोलन को लेकर कंगना रानौत पर भड़की हिमांशी खुराना

मुंबई. बिग बॉस 13 में भाग लेकर चर्चा में आयीं हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया में कंगना रनोट के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। हिमांशी ने कंगना के फार्मर्स प्रोटेस्ट वाले ट्वीट पर सख़्त एतराज़ जताते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। हालांकि, कंगना ने हिमांशी के ट्वीट्स का अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

हिमांशी ने सोमवार को एक कार्टून शेयर करते हुए लिखा- अगर इन बुजुर्ग औरत ने पैसे लिये हैं भीड़ में शामिल होने के लिए… आपने कितने पैसे लिये सरकार को डिफेंड करने के। हिमांशी ने ट्वीट में कंगना को टैग किया है। वहीं, किसान प्रोटेस्ट के समर्थन में हैशटैग भी लिखे हैं। बता दें, देश में फार्मर्स बिल के विरोध में किसानों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है, जिसको लेकर कई सेलेब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रदर्शन के पक्ष और विपक्ष में ख़ूब ट्वीट किये जा रहे हैं।

हिमांशी ने कंगना के उस ट्वीट के जवाब में भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने ऑफ़िस को लेकर हाई कोर्ट का फ़ैसला आने इसे प्रजातंत्र की जीत बताया था। इसका स्क्रीनशॉट हिमांशी ने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया और इसके साथ लिखा- शेमलेस। कंगना के वीडियो के जवाब में हिमांशी ने लिखा था- अपना घर बचाने के लिए थैंकफुल और दूसरा अपना घर बचाये तो गलत। वही तो सबके पास वीआईपी लिंक नहीं होते।

दरअसल, हिमांशी का गुस्सा कंगना के उस ट्वीट को लेकर है, जिसमें उन्होंने किसानों के प्रदर्शन को लेकर पहली टिप्पणी की थी। कंगना ने लिखा था- शर्म आनी चाहिए। किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है। उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को इसका फ़ायदा उठाने की अनुमति नहीं देगी और ख़ून के प्यासे गिद्ध टुकड़े गैंग के लिए दूसरा शाहीन बाग़ नहीं बनने देगी।

Show More

Related Articles

Back to top button