Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता राहुल रॉय आईसीयू से बाहर, कुछ ही दिन पहले हुए थे ब्रेन स्ट्रोक के शिकार

मुंबई. राहुल रॉय बीते दिनों ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए थे। उनकी हेल्थ से जुड़ा रीसेंट अपडेट ये है कि उन पर ट्रीटमेंट असर कर रहा है। राहुल मुंबई के नानावती हॉस्पिटल के आईसीयू से बाहर आ चुके हैं। उनके बहनोई रोमीर ने ईटाइम्स से बातचीत में उनके हालचाल बताए। साथ ही यह भी बताया कि डॉक्टर्स ने राहुल की स्पीच और फिजिकल थेरपी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि राहुल अब खतरे से बाहर हैं।

एयरलिफ्ट करवाकर लाया गया मुंबई
राहुल रॉय बीते हफ्ते करगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। वह वहां डिजिटल फिल्म ‘LAC- Live The Battle’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता हैं। सीटी स्कैन के बाद उन्हें मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया था। उन्हें श्रीनगर से एयरलिफ्ट करके हेलिकॉप्टर से मुंबई लाया गया। यहां नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

माना जा रहा है कम तापमान से हुआ स्ट्रोक
स्ट्रोक की वजह पता नहीं चल सकी है लेकिन माना जा रहा है कि -15 डिग्री तापमान का उन पर असर हुआ। शुरुआत में वह अजीब हरकतें कर रहे थे इसके बाद बोलने में असमर्थ हो गए। राहुल की बहन प्रियंका और बहनोई रोमीर उनकी देखभाल कर रहे हैं। वहीं राहुल के जुड़वां भाई रोहित विदेश में रहते है, वह फैमिली के लगातार टच में हैं। घरवालों ने फैन्स से राहुल के लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

Show More

Related Articles

Back to top button