Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने बिना नाम लिए कंगना पर कसा तंज, लिखा-‘तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूँ’

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक दिसंबर को शिवसेना में शामिल हो गईं. शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल हुईं. पार्टी में शामिल करने के बाद शिवसेना उर्मिला को विधान परिषद में भेजने की तैयारी कर रही हैं. वहीं, शिवसेना में शामिल होने के बाद उर्मिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं,

उर्मिला ने कुछ घंटें पहले ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं. एक सॉन्ग ‘तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूं’ को लिखा है. उन्होंने लिखा,”तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूँ. इस गाने को पसंद करती हूं, आप क्या सोचते हो?” इसके साथ उन्होंने कई अलग-अलग एक्सप्रेशन वाले स्माइली इमोजी शेयर किए हैं.

कई मुद्दों पर हो चुकी हैं दोनों की तकरार

उर्मिला के इस ट्वीट को देखकर ट्विटर यूजर्स ने रिएक्ट किया है. कई यूजर्स का मानना है कि उर्मिला का ये ट्वीट कंगना रनौत पर तंज कसने के लिए हैं. क्योंकि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस खुले आम एक-दूसरे को टारगेट करते हुए नजर आई थीं. कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ तक कह दिया था. दोनों के बीच सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, नेपोटिज्म और तमाम सामाजिक मुद्दों को लेकर तकरार देखी गई थी.

कंगना पर वुमेन विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप

सितंबर महीने सांसद में बीजेपी नेता और एक्टर रवि किशन ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, जिस पर सांसद जया बच्चन ने आपत्ति जताई थी. उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन का समर्थन किया था, जबकि कंगना ने जया बच्चन की आलोचना की थी. उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर निशाना साधाते हुए साफ कहा कि वो विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें.

उर्मिला को बताया ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’

उर्मिला मातोंडकर ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि कंगना रनौत बेवजह कभी विक्टिम तो कभी वुमन कार्ड खेल रही हैं. उन्होंने कंगना को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें ड्रग्स की समस्या से लड़ना है तो सबसे पहले अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत करनी चाहिए. इसके बाद कंगना रनौत ने उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ बोल दिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button