Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस: रुबीना से विवाद के बीच शो से बहार हुई कविता कौशिक

मुंबई. टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में अपने प्रतियोगी साथी रुबीना दिलाइक के साथ विवाद के बाद बिग बॉस का घर छोड़ दिया है. बिग बॉस के घर में कुछ प्रतिभागी घर के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, जिससे नाराज बिग बॉस ने घोषणा की कि जो प्रतियोगी नियमों का पालन नहीं करना चाहते, वे घर छोड़ सकते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस का मुख्य दरवाजे खुल गए.

कविता और रुबीना के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि कविता घर से बाहर निकल गईं. फिनाले वीक टास्क के दौरान शो का मुख्य दरवाजा खुला था, जहां से कविता शो के बाहर निकल गईं. कविता के अचानक बाहर जाने से घरवाले सकते में आ गए हैं.

चैनल ने कविता के सरप्राइज एग्जिट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कविता, रुबीना को बिग बॉस हाउस के बाहर देखने की बात कहती हैं. जिस पर रुबीना गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं-‘मुझसे यही पर बात करिए.’ कविता और रुबीना एक-दूसरे को गुस्से में घूरती हैं. इसके बाद कविता गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं-‘क्या आपको आपके पति का सच पता है? एक लाफा मारुंगी, चल निकल यहां से.’ रुबीना भी कविता को सेम बात दोहराते हुए चुप होने की बात कहती हैं. तभी कविता मेन गेट की ओर जाती हैं और वहां से बाहर निकल जाती हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button