Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत के खिलाफ उतरी स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा, दिलजीत दोसांझ को किया सपोर्ट

मुंबई. किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच एक दिन पहले तीखी बहस हुई. इस बहस ने फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी ध्यान अपनी ओर खींचा. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने दिलजीत को सपोर्ट किया और कंगना रनौत के खिलाफ मजबूती से अपना पक्ष रखने और पलटवार करने के लिए सैल्यूट किया.

कंगना रनौत जहां किसान आंदोलन का विरोध कर रही हैं और उन्हें ‘देश-विरोधी’ बता रही हैं. वहीं, दिलजीत ने उनपर किसानों का अपमान करने के लिए निशाना साथा. इसके बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिलजीत का समर्थन किया और लिखा,”दिलजीत दोसांझा एक स्टार हैं! दरअसल, दिल-जीत!” उन्होंने कंगना के साथ लड़ाई के दौरान दिलतीज के एक ट्वीट पर कमेंट किया और उन्होंने लिखा,”बहुत अच्छे दिलजीत दोसांझ.”

स्वरा के अलावा, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर दिलजीत को अपना समर्थन जताया. उन्होंने पंजाबी में लिखा,”सच में, यह आप लोगों के हित में है. पंजाबियों के साथ लड़ाई के चक्कर में मत पड़ो.” उन्होंने एक फॉलोवर के ट्वीट को रिट्वीट किया. फॉलोवर ने ट्वीट में लिखा,”आहो! दिलजीत आज चमक रहे हैं, वह एक सच्चे पंजाबी हैं.अनुवाद के लिए मेरी मदद ले सके हैं.”? ऋचा ने रिट्वीट करते हुए लिखा,”आप लगन देखो बस. वो नहीं बदली.”

Show More

Related Articles

Back to top button