Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अभिनेता सनी देओल

मुंबई. बॉलिवुड ऐक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी के लोकसभा सांसद ने हाल में ट्वीट कर बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि सनी देओल उत्तर भारत खासतौर पर पंजाब में खासे पॉप्युलर हैं लेकिन सनी देओल को अपना मानने वाले यही पंजाब और उत्तर भारतीय लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं।

दरअसल पिछले दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में केंद्र सरकार के विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहें किसानों के आंदोलन की है। इस आंदोलन को पंजाबी सिलेब्रिटीज समेत सोनू सूद, विशाल डडलानी, सिमी ग्रेवाल, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू जैसे बॉलिवुड कलाकारों का भी सपोर्ट मिल रहा है। ऐसे में बॉलिवुड के वे कलाकार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं जिन्होंने अभी तक किसानों के आंदोलन के बारे में कुछ भी नहीं बोला है।

सनी देओल ने ट्वीट कर बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद से सनी ने एक भी ट्वीट नहीं किया है। लोग उनके इसी ट्वीट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। किसान आंदोलन में पंजाब के किसान ही सबसे बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और सनी देओल भी पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद हैं। ऐसे में उनकी चुप्पी किसानों के सपोर्टर्स और खासतौर पर पंजाब के लोगों को खासी अखर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button