Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

टेलीविजन होस्ट मनीष पॉल भी हुए कोरोना संक्रमित

मुंबई. ‘जुग जुग जियो’ की टीम पर इस वक्त कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। वरुण धवन, निर्देशक राज मेहता और नीतू कपूर के बाद अब मनीष पॉल भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। मनीष इस वक्त मुंबई में हैं। हालांकि वो हो आईसोलेशन में हैं या हॉस्पिटल में एडमिट हैं इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक हल्का बुखार होने के बाद मनीष मुंबई लौट आए थे। यहां आकर उन्होंने अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं।

मनीष ने भी तक अपने तबीयत को लेकर कोई ट्वीट का पोस्ट फैंस के साथ शेयर नहीं किया है। लेकिन वरुण धवन ने जरूर अपने कोरोना का शिकार होने की खबर को कनफर्म कर दिया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। एक्टर ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘विटामिन दोस्त..इस पैनेडमिक में मैं अपने काम पर वापस लौटा और कोविड 19 का शिकार हो गया। प्रोडक्शन हाउस की तहर से हर तरह की सावधानी बरती गई थी लेकिन जींदगी में कुछ भी तय नहीं होता, खासतौर पर कोविड 19। प्लीज़ अपना ज्यादा ख़्याल रखें। मैंने अपने लिए गेट वेल सून के मैसेज देख रहा हूं, उसके लिए शुक्रिया।

आपको बता दें कि नीतू, वरुण और राज मेहता के कोविड पॉजिटिव होने के बाद कुछ दिन के लिए ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। इससे पहले खबर ये भी थी कि फिल्म के बाकी दो स्टार अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि इस खबर में सच्चाई नहीं थी। अनिल कपूर ने ख़ुद ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की थी। उन्होंने लिखा था- ‘सारी अफ़वाहों को विराम देने के लिए, मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। आप सबकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया’।

Show More

Related Articles

Back to top button