Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

राहुल वैद्य की बिग बॉस शो से हुई शॉकिंग एग्जिट, होस्ट सलमान खान से भी बोलना पड़ा सॉरी, पढ़े क्या है वजह

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में हर दिन कुछ नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. रविवार को दिखाए गए वीकेंड के वार एपिसोड में सिंगर राहुल वैद्य की शॉकिंग एग्जिट हुई है. शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया. राहुल खुद सलमान से कहते हैं कि वो शो में नहीं रहना चाहते हैं. इस दौरान वह कहते हैं कि वह काफी “होमसिक” महसूस कर रहा है. राहुल आगे कहते हैं कि, “मैंने अपनी पूरी लाइफ में अपने परिवार के बिना एक दिन भी नहीं बिताया है और मैं मैंटली काफी मजबूत हूं, लेकिन परिवार के बिना नहीं रह सकता हूं.” इस दौरान राहुल यह भी कहते हैं कि वे इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं कि उन्होंने कम इंटरेस्ट की वजह से अच्छा परफॉर्म नहीं किया. वे कहते हैं कि वह इसलिए शो छोड़ना चाहते हैं क्योंकि वह नहीं चाहते हैं कि कोई डिजर्विंग कैंडिडेट बाहर जाए.

राहुल अपने फैंस और सलमान खान से माफी मांगते हैं

राहुल अपने फैंस और शो के मेकअर्स के साथ-साथ होस्ट सलमान खान से भी बार-बार माफी मांगते हुए कहते हैं कि, “मुझे अफसोस है कि मैं अपने फैंस को परेशान कर रहा हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपने परिवार के बिना यहां रह सकता हूं. एक और बात यह है कि मेरी यहां किसी के साथ कोई स्ट्रांग बॉंडिंग नहीं है, न ही कोई ऐसा है जिसके साथ मैं अपनी भावनाओं को शेयर कर सकता हूं. मेरे लिए इस सिचुएशन में रहना बेकार है.”

चार फाइनलिस्ट में से एक थे राहुल

इस दौरान सलमान खान राहुल वैद्य से कई बार पूछते भी हैं कि क्या उनका घर छोड़ने का फैसला फाइनल है, साथ ही सलमान कहते हैं कि, ‘अगर तुम घर में दिल से अपना कॉंट्रिब्यूट नहीं करोगे तो इस घर में अब तुम्हारे लिए रहना बेकार है. सलमान कहते हैं कि, हमने तुम्हे ऑफर दिया था जिसे तुमने मान लिया है. ठीक है, आपने जो भी शो में किया है, उसके प्रति उत्साह और इंटरेस्ट की कमी की वजह से आपको शो से बाहर किया जा रहा है. आप इस शो के इतिहास में पहले कंटेस्टेंट होंगे जिन्हें बिग बॉस के घर से बाहर किया जा रहा ह क्योंकि आप होमसिक हैं. ” सलमान खान ने राहुल को यह भी बताया कि उन्हें दर्शकों ने वोटआउट नहीं किया था और वह चार फाइनलिस्ट में से एक थे.

Show More

Related Articles

Back to top button