Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दुबई के एक रेस्टोरेंट में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने तोड़ी प्लेटें, पढ़े पूरी खबर

मुंबई.  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुबई के एक रेस्टोरेंट में प्लेटें तोड़ती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि अर्पिता ऐसा गुस्से में नहीं, बल्कि हंसते-मुस्कुराते हुए मस्ती-मजाक में कर रही हैं. उन्होंने एक प्राचीन यूनानी सभ्यता के प्रति सम्मान दिखाने के लिए ऐसा किया.

एक वीडियो में अर्पिता खुशी-खुशी एक के बाद एक प्लेट को उठाकर उसे दूसरी तरफ फेंकती दिखाई दे रही हैं. इसमें वह अपनी कई सहेलियों व अपने बेटे आहिल संग दिख रही हैं. वीडियो में उन्हें बाद में डांस करते हुए भी दिखाया गया है. साथ ही एक और वीडियो में दिख रहा है कि अर्पिता और उनकी दोस्त प्लेट तोड़ते वक्त डांस भी कर रही हैं. अर्पिता का ये वीडियो वायरल होने के साथ-साथ ये सवाल भी उठ रहा है कि वो ऐसा कर क्यों रही हैं.

दरअसल, ग्रीक की प्रथा के अनुसार प्लेट तोड़ने का मतलब होता है बुराई से दूर रहना है. माना जाता है कि ऐसा करने से नई जिदगी शुरू करने में ख़लल नहीं पड़ता है और आगे आनी वाली ज़िंदगी सुकून से बितती है. दुबई के कई रेस्टोरेंट्स में ये ट्रेडिशन फॉलो किया जाता है. अर्पिता भी उसी ट्रेडिशन के हिसाब से बड़े मज़े से प्लेट तोड़ रही हैं. अर्पिता का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि पिछले साल 27 दिसंबर को सलमान के जन्मदिन पर अर्पिता ने अपनी बच्ची को जन्म दिया, जिसका नाम आयत रखा गया.

Show More

Related Articles

Back to top button