Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

घर और दुकान गिरवी रख अभिनेता सोनू सूद ने गरीबो की सहायता के लिए लिया 10 करोड़ का लोन

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को यूं गरीबों का मसीहा नहीं कहा जाता है. महामारी के दौरान हजारों लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी तक रख दी. अकसर सोशल मीडिया पर इस तरह से सवाल देखने को मिलते हैं कि आखिर सोनू सूद जितना पैसे बांटने का ऐलान सोशल मीडिया पर करते हैं वो उनता पैसा लाते कहां से हैं. वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने, लोगों के रहने के लिए घर बनवाने, बच्चों के लिए शिक्षा का प्रबंध करने और बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने और गरीबों का इलाज कराने वाले सोनू ने ये सब अपनी 8 प्रोपर्टी गिरवी रखकर किया.

जी हां, सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी आठ प्रोपर्टी गिरवी रखी है. इससे उन्होंने 10 करोड़ रुपये जमा किए और अब खुले दिल से सभी की मदद को आगे आ रहे हैं. खबरों की मानें तो, 10 करोड़ रुपये जुटाने के लिए सोनू ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपनी 8 प्रोपर्टी को गिरवी रखी हैं.

वेब पोर्टल मनीकंट्रोल के पास उपलब्ध रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट के अनुसार सोनू ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपनी दो दुकान और 6 फ़्लैट को गिरवी रखे हैं. ये दोनों दुकानें ग्राउंड फ़्लोर पर हैं और फ़्लैट्स शिव सागर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है. ये हाउसिंग सोसायटी इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर स्थित है.

Show More

Related Articles

Back to top button