Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रानौत बनवाएंगी मां दुर्गा का मंदिर, बोली- मां ने मंदिर निर्माण के लिए मुझे चुना

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ा ऐलान किया है. कंगान की ईश्वर के प्रति भक्ति से तो सभी वाकिफ हैं. ऐसे में कंगना ने अब मंदिर बनाने का ऐलान किया है. अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने अनाउंसमेंट किया है कि वह एक विशाल मंदिर का निर्माण करने का सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि इस नेक काम के लिए मां दुर्गा ने उन्हें चुना है. एक्ट्रेस कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

कंगना रनौत ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, “मां दुर्गा ने मुझे अपने मंदिर का निर्माण करने के लिए चुना है, हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए जो बनाया है उसे हम आगे बढ़ाएंगे. देवी मां बहुत दयालु हैं, वह हमारे इस भाव को स्वीकार करेंगी. किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनाना चाहती हूं जो बेहद सुंदर होगा और वहां मां की महिमा होगी. ये हमारी सभ्यता के लिए होगा. जय माता दी.”

सोशल मीडिया पर कंगना का ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कंगना के इस ट्वीट की काफी सराहना कर रहे हैं. कंगना की तस्वीर की बात करें तो इसमें वो पूजा करती दिखाई दे रही है साथ ही बैकग्राउंड में मंदिर भी साफ नजर आ रहा है.

बता दें कि कंगना रनौत अक्सर ही अपने ट्वीट और बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन पर किए ट्वीट को लेकर अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ उनके ट्विटर पर जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिली थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ‘थलाइवी’ की शूटिंग लगभग पूरी कर चुकी हैं. वहीं ‘धाकड़’ की तैयारी चल रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button