Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बाद पहली बार टेंशन में दिए दिखाई, क्या है वजह पढ़े पूरी खबर

मुंबई. पॉप स्टार निक जोनास अपनी पत्नी और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ आने वाली हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में एक कैमियो की भूमिका करते नजर आएंगे. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार निक को प्रियंका के साथ लंदन में एक कैब में फिल्म की शूटिंग करते देखा गया, जिसके बाद यह खबर फैल गई.

यह जोड़ी एक तनावपूर्ण दृश्य की शूटिंग कर रही थी और प्रियंका को निक को कार से बाहर निकलने के लिए कहते देखा जा सकता है. प्रियंका इस दौरान अपशब्द का भी इस्तेमाल करती है. निक को फिर कैब का दरवाजा खोलते और बाहर निकलते देखा गया. जिम स्ट्रॉसे द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म सोफी क्रमर के उपन्यास पर आधारित जर्मन भाषा की फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ का अंग्रेजी रीमेक है. इस फिल्म में सैम हेघन भी हैं.

निक और प्रियंका की जोड़ी को म्यूजिक वीडियो के बाद उनके फैंस परदे पर साथ में देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में ये फिल्म उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम साबित नहीं होने वाली है. बता दें कि हाल ही में निक और प्रियंका की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को शादी की सालगिरह विश की थी.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी. 2 दिसंबर, 2018 को प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. इसके अलावा रिसेप्शन पार्टीज समेत पूरे इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. निक अमेरिकन म्यूजिशियन हैं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘वी कैन बी हीरोज’ में नजर आने वाली हैं. ‘द व्हाइट टाइगर’ में उनके साथ राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button