Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना से बचाव के लिए अभिनेता शाहरुख खान ने डोनेट किए 500 Remdesivir इनजेक्शन, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा शुक्रिया

मुंबई. सुपरस्टार शाहरुखान एक बार फिर नेकी कर सुर्खियों में आ गए हैं. किंग खान ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बड़ा कदम उठाया है. दरअसल, शाहरुख खान ने दिल्ली को 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए थे. उनकी उस मदद की वजह से दिल्ली को कोरोना से लड़ने में बड़ी ताकत मिली है. इसके लिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया है. सत्येंद्र जैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए ये खबर शेयर की है और शाहरुख खान का आभार व्यक्त की है.

ट्वीट करते हुए सत्येंद्र जैन ने लिखा है, “हम शाहरुख और मीर फाउंडेशन का दिल से शुक्रिया करते हैं. उन्होंने दिल्ली को 500 Remdesivir इनजेक्शन डोनेट किए, वो भी उस समय जब सबसे ज्यादा जरूरत थी. मुश्किल समय में आपकी मदद के लिए हम शुक्रगुजार हैं.”

स्वास्थ्य मंत्री का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही शाहरुख खान के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स किंग खान के इस कदम की खूब प्रशंसा कर रहे है. यूजर्स मसीहा बता रहा है तो किसी को उनका फैन होने पर गर्व महसूस हो रहा है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि देश के मुश्किल वक्त में शाहरुख खान ने यूं मदद का हाथ आगे बढ़ाया है, बल्कि अक्सर ही शाहरुख खान चैरिटी वर्क करते रहते हैं. इससे पहले कोरोना संकट के बीच शाहरुख ने बड़े स्तर पर मदद की है. जब महाराष्ट्र में कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे थे, उस समय शाहरुख ने अपने मुंबई वाले ऑफिस को एक क्वारंटीन सेंटर बनाने की अपील कर दी थी.

इसके अलावा शाहरुख की तरफ से 25 हजार पीपीई किट भी डोनेट की गई हैं. उस समय भी सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार की तरफ से शाहरुख का शुक्रिया अदा किया गया था. एक्टर शाहरुख खान ने कई मौकों पर आगे आकर बड़े स्तर पर मदद की है. वे हमेशा से ही कई सामाजिक कार्यों से खुद को जोड़कर रखते हैं. उनकी मीर फाउंडेशन भी इसी दिशा में लगातार काम करती दिख जाती है.

Show More

Related Articles

Back to top button