Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी

मुंबई. मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं। रेमो को 11 दिसबंर का दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रेमो की तबीयत फिलहाल पहले से स्थिर है, उम्मीद है वो जल्द ही स्वस्थ होकर हॉस्पिल में डिस्चार्ज हो जाएंगे।

रेमो के जल्दी ठीक होने के लिए उनके फैंस और सेलेब्स लगातार दुआएं मांग रहे हैं। रेमो के ख़ास दोस्त गीता कपूर और टेरेंस लूईस ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ की है। वहीं अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी रेमो को गेट वेल सून विश किया है।

बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट में रेमो किसी डांस रिएलिटी शो में एक डासिंग टीम को जज करते दिख रहे हैं। इत्तेफाक़ की बात ये है कि वो टीम अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘दीवार’ के एक डॉयलॉग पर डांस कर रही है और रेमो वीडियो में अमिताभ बच्चन के उस डायलॉग की तारीफ कर रहे हैं।

बिग बी ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘जल्दी ठीक हो जाओ रेमो…दुआएं!! और आप सब की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया’।

आपको बता दें कि रेमो की पत्नी रिजेल डिसूजा हॉस्पिटल में उनके साथ बनी हुई हैं। वहीं फेमस कॉरियोग्राफर धर्मेश, सलमान यूसूफ को भी हॉस्पिटल में बाहर देखा गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button