Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

टेलिविजन एक्ट्रेस वीजे चित्रा के पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

मुंबई. तमिल टेलिविजन एक्ट्रेस वीजे चित्रा का बीते दिनों ही निधन हुआ है. 28 साल की एक्ट्रेस का शव होटल के कमरे से मिला था. इस मामले में अब चित्रा के पति हेमंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चित्रा की मां ने हेमंत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. चित्रा की मां का कहना है कि हेमंत ने उनकी बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

अब हेमंत को कथित तौर पर चित्रा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि चित्रा ने आत्महत्या की है और इसका कारण आर्थिक परेशानी हो सकता है.

इस बात से नाराज था हेमंत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमंत एक टीवी सीरियल में चित्रा के इंटीमेट सीन देने से नाराज था. असिस्टेंट कमिश्नर सुदर्शन ने बताया कि चित्रा ने टीवी पर एक ऐसा सीन फिल्माया था, जिससे हेमंत खुश नहीं था. जिस दिन चित्रा की मौत हुई उस दिन भी हेमंत ने चित्रा के साथ गलत बर्ताव किया था. बता दें, कई दिनों तक चित्रा के दोस्तों और हेमंत से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है.

होटल के कमरे में चित्रा ने की थी आत्महत्या
बता दें एक्ट्रेस चित्रा ने 9 दिसंबर को आत्महत्या की थी. अचानक ही जिसके बाद ये खुलासा हुआ कि चित्रा ने हेमंत से अक्टूबर महीने में शादी कर ली थी. शादी के दो महीने बाद ही चित्रा ने आत्महत्या कर ली. वे देर रात शूटिंग से वापस लौटी थीं. होटल में चित्रा का पति हेमंत भी था. हेमंत का कहना था वो दरवाजा पीटता रहा, लेकिन चित्रा ने नहीं खोला, जिसके बाद उसने होटल स्टाफ को जानकारी दी. डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोलने पर चित्रा का शव पड़ा मिला.

Show More

Related Articles

Back to top button