Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

NCB ने ड्रग्स मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल को दोबारा भेजा समन

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने दोबारा समन भेजा है. एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से निकले ड्रग्स केस को लेकर अर्जुन रामपाल से पूछताछ करेगी. अर्जुन रामपाल को अब 16 दिसंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगे.

एनसीबी ऑफिस से निकलने के बाद अर्जुन रामपाल ने 13 नवंबर को कहा था,” किसी भी निर्दोष की प्रतिष्ठा का कत्ल करना गलत है. मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नही है. मगर इस केस को लेकर एनसीबी जो काम कर रही है वो सही है. जिन मामलों की जांच एनसीबी कर रही है, एनसीबी को भी इस पर यकीन हो गया है कि मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है”

दोस्त गिरफ्तार
इससे पहले एनसीबी अधिकारी ने मीडिया के सामने कहा था कि अर्जुन रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल गीयर्ड को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. अधिकारी ने कहा कि गीयर्ड को एनसीबी की एक टीम ने 12 नवंबर को गिरफ्तार किया. इससे पहले एनसीबी ने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रायडिस से लगातार दो दिन पूछताछ की थी.

अर्जुन रामपाल के घर छापा
बता दें कि जांच एजेंसी ने 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान अर्जुन रामपाल के घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी. रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

गर्लफ्रेंड का भाई गिरफ्तार

इससे पहले गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस के अपार्टमेंट में ड्रग्स मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एक ड्रग्स मामले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button